IPL Satta Kaise Lagate Hai

साथियों, क्या आप भी ipl satta kaise lagate hain जानना चाहते हैं, तो आज हम आपको IPL में satta लगाने की पूरी प्रक्रिया के बारे में जानकारी देंगे।

आईपीएल के कितने मशहूर फैन्स हर साल आईपीएल सीजन के लिए कस कर बैठे हैं. भारत में कई ऐसे प्रशंसक हैं जिनके पास क्रिकेट के बारे में काफी जानकारी है।

इसके अलावा, कुछ ऐसे व्यक्ति भी हैं जो क्रिकेट से एक टन पैसा लाते हैं। अगर आप यह भी अंदाजा लगा सकते हैं कि आज कौन से खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और आज कौन सी टीम जीतेगी, तो आप इंटरनेट पर भी लाखों रुपये खरीद सकते हैं।

यह मानते हुए कि आप भी एक प्रिय हैं और आईपीएल के हर मैच को देखते हैं, इस आईपीएल सीज़न में आपको पता होना चाहिए कि ipl me satta kaise khele.

1. सबसे पहले एक इंटरनेट दांव लगाने वाली वेबसाइट चुनें

2. अपना रिकॉर्ड बनाएं और कैश स्टोर करें

3. आईपीएल पर बेट

क्रिकेट दांव लगाना गणित

IPL satta kaise lagate hai

साथियों, यह मानते हुए कि आप अपने क्रिकेट डेटा का उपयोग करके पैसे लाना चाहते हैं, तो आप आईपीएल मैचों पर दांव लगा सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको दांव लगाने में उपयोग किए जाने वाले कोड शब्दों का एहसास होना चाहिए। वह व्यक्ति जो दांव पर पैसा लगाता है, उसे मजेदार के रूप में जाना जाता है।

इसके अलावा, जो व्यक्ति नकदी का रिकॉर्ड रखता है उसे बुकी कहा जाता है। सिद्धांतवादी आम तौर पर दो शब्दों का प्रयोग करते हैं, एक खाया और दूसरा लगाया। इस घटना में कि एक समूह को शीर्ष विकल्प के रूप में देखा जाता है, इसे उस पर दांव लगाना कहा जाता है।

साथ ही, मान लें कि आपको किसी अन्य समूह में दांव लगाने की आवश्यकता है, तो उस समय इसे भोजन कहा जाता है। बॉक्स शब्द दांव लगाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। एक मामला एक पोर्टेबल एसोसिएशन है, जो प्राथमिक सट्टेबाजों के फ्रंटर्स के साथ जुड़ाव प्रदान करता है। जिस पर हर गेंद की गति बताई जाती है।

पूरे आईपीएल सीजन के दौरान 2 से 3 हजार में कंपार्टमेंट की एसोसिएशन मिलती है। डिब्बे का जुड़ाव एक तरह का बहुमुखी नंबर है, इसे डायल करने पर क्या टिप्पणी करने लगता है। आईपीएल में इस तरह से दांव लगाया जाता है। साथियों, हमें ipl me satta jitne ka tarika क्या है, इसके बारे में डेटा लेना चाहिए।

IPL me satta lagane ka tarika

साथियों, आईपीएल मैचों में बहुत से लोग दांव लगाना चाहते हैं, लेकिन सही मंच न मिलने के कारण नहीं लगा पाते हैं। तो आज हम आपको आईपीएल में दांव लगाने के कुल तरीके के बारे में बताएंगे।

1. सबसे पहले एक online सट्टेबाज़ी की साइट चुने

इन दिनों ऑनलाइन ऐसे कई चरण हैं जहां आप एक रिकॉर्ड खोलकर दांव लगा सकते हैं। प्रत्येक दांव लगाने वाली साइट को विभिन्न लाभ प्राप्त होते हैं। आप उस साइट को चुन सकते हैं जिससे आपको बहुत अच्छा इनाम और स्थिति मिलेगी। किसी भी दांव लगाने वाली साइट को चुनने से पहले, आपको नीचे दी गई पूछताछ के जवाब जानने की कोशिश करनी चाहिए।

1. क्या दांव लगाने वाली साइट भरोसेमंद है?

2. क्या भारतीय रुपया INR को currency के रूप में स्वीकार किया जाता है या नहीं?

3. क्या आपको competitive odds और betting options का wide selection करने दिया जाता है या नही?

4. live streaming क्या है?

5. क्या IPL के specific promotions है?

6. क्या हमें सहायक स्टोर और निकासी विकल्प मिलते हैं या नहीं?

2. अपना Account create करे और money deposit करे

साथियों, अपनी दांव लगाने वाली साइट चुनने के बाद, आपको उस पर अपना रिकॉर्ड बनाना चाहिए। व्यावहारिक रूप से सभी दांव लगाने वाली साइटों में एक रिकॉर्ड खोलने के लिए एक समान प्रणाली होती है। हम कैसे महसूस करते हैं कि एक रिकॉर्ड कैसे खोलें।

1. साइट पर जाने के बाद आपको वहां साइन अप या रजिस्ट्रेशन का कैच दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

2. उसके बाद आपको एक यूजरनेम और सीक्रेट की को चुनना होगा।

3. फिर, उस समय आपकी खुद की सूक्ष्मताएं भरी जानी चाहिए जैसे स्थान और निर्णय की नकदी, और आगे

4. अंतत: अपनी सूक्ष्मताओं की पुष्टि करें। एक पुष्टिकरण ईमेल भी आपको भेज दिया जाएगा।

अपने ईमेल की पुष्टि करने के बाद आप अपने रिकॉर्ड में लॉग इन कर सकते हैं। लॉग इन करने के बाद आपको कुछ कैश स्टोर करना होगा। कैश स्टोर करने के लिए सबसे पहले आपको क्लर्क की पसंद पर जाना होगा।

इसके बाद अपने पसंदीदा वित्तीय विकल्प का चयन करें। वर्तमान में वह राशि दर्ज करें जिसे आपको स्टोर करने की आवश्यकता है। इसके बाद स्टोर तकनीक (आईडी, चार्ज कार्ड नंबर, ईमेल, लेजर नंबर) की सभी सूक्ष्मताओं को भरें और पुष्टि करें।

3. आईपीएल पर बेट

साथियों, इस समय आपके पास अपनी पसंदीदा वैगरिंग साइट पर रिकॉर्ड है और आपने पैसे बचाए हैं, तब आप अपना पहला आईपीएल दांव लगा सकते हैं। अधिकांश दांव लगाने वाले गंतव्यों पर आपको समान दांव लगाने के विकल्प दिखाई देंगे।

सबसे पहले, आपको सट्टेबाजी साइट पर उपलब्ध क्रिकेट बाजार से आईपीएल विकल्प खोजने की जरूरत है। अगला उस मैच का चयन करें जिस पर आपको दांव लगाना है। फिर, उस समय आपके सामने उस मैच के साथ पहचाने जाने वाले दांव लगाने के सभी विकल्प खुले होंगे। आप जो पसंद करते हैं उसे चुन सकते हैं और शर्त लगा सकते हैं। आप इसी तरह एकल या विभिन्न दांव लगा सकते हैं।

  • •IPL में लगने वाले सबसे common बेट
  • Match का winner कोन होगा
  • Toss कोन जीतेगा
  • Top batsman और top bowler
  • Total कितने wickets गिरेंगे।
  • 1st over में किनते Run बनेंगे।
  • Total four और sixes किनते होंगे।
  • Man of the match कोन होगा।
  • मैच में total Ducks कितने होंगे
  • Highest opening partnership कितनी होगी
  • Total maiden overs 
  • Players performance

साथियों, अधिकांश व्यक्ति अपने स्वयं के झुकाव या निर्णय पर दांव लगाते हैं, फिर भी जो लोग अपने अनुभव और जानकारी का उपयोग करके दांव लगाते हैं, वे जीत जाते हैं। ऊपर बताए गए अधिकांश दांव मैच की शुरुआत से पहले सेट होने चाहिए, इसलिए दौड़ते समय कुछ मैच जरूर लगाए जाने चाहिए।

क्रिकेट दांव लगाना गणित

साथियों, क्रिकेट में टी20 और वनडे दोनों ही मैचों में दांव लगाया जाता है। आईपीएल मैचों में 6 ओवर और वनडे में 10 ओवर की बाजी की अवधि होती है। आईपीएल की बात करें तो 6 ओवर में बनने वाले रनों की संख्या पर दांव चल रहा है.

दांव लगाने वाला सट्टेबाज 6 ओवर में 37 38 ऐसे नंबरों की बात करता है। इसमें दांव लगाने वाले खिलाड़ी के 38 रन होंगे और 37 रन नहीं होंगे, ऐसे दो तरह के दांव लगाए जा सकते हैं।

यदि आपने 38 नंबर कहा है, तो इसका मतलब है कि 6 ओवर में 38 रन होंगे और यह मानते हुए कि आप 6 ओवर में 38 या 38 रन से अधिक रन बनाते हैं, आप शर्त जीतेंगे। किसी भी स्थिति में, यह मानते हुए कि 38 रन नहीं बने हैं, आप सभी नकदी खो देंगे। तो दोस्तों इस तरह से आप आईपीएल दांव खेल सकते हैं।

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close Bitnami banner
Bitnami